गरीबो की समस्या पर आंदोलन करेगा गजपा

सीतामढ़ी। सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर प्रखंड के रैनखरका पंचायत में बुधवार को गरीब जनक्रांति पार्टी ने बैठक करके जन समस्याओं को लेकर संघर्ष करने का निर्णय लिया गया।

बैठक को सम्बोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास कृष्ण ने कहा कि आजादी के सात दशक बाद भी रुन्नीसैदपुर प्रखंड के अधिकांश गांवों में सड़क का नही होना चिंता का कारण है। कहा कि यह एक जोरदार तमाचा है, उनके लिए जो विकास विकास के नाम पर शोर मचा कर लोगो को गुमराह करते है। उन्होंने कहा कि 1 अप्रैल को हजारो ग्रामीणों के साथ अपनी मांगों को लेकर सीतामढ़ी के जिलाधिकारी को ज्ञापन देंगे और 15 दिनों के भीतर समस्या का समाधान नही हुआ तो हजारो ग्रामीणों के साथ आमरण अनशन किया जाएगा। गजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जोर देकर कहा कि गरीब जनक्रान्ति पार्टी गरीब,मजदूर,किसान व युवाओ की पार्टी है।
बैठक की अध्यक्षता सीतामढ़ी जिलाप्रभारी सद्दाम हुसैन ने की। बैठक में मुख्य अतिथी के रूप में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास कृष्ण, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष उमाशंकर यादव, प्रदेश अध्यक्ष मोहन राय, पंजाब प्रदेश अध्यक्ष विजय शाह, मुज़फ़्फ़रपुर प्रभारी बबन सिंह शेरु, जिला प्रवक्ता अरबी, विनय राय, मनोज कुमार, मुकुंद कुमार, मोहन कुमार व मुकेश राम सहित बड़ी संख्या में लोगो ने हिस्सा लिया।