लालू परिवार में तलाक का तमाशा, तेजप्रताप ने अपनी पत्‍नी से मांगा तलाक

तेजप्रताप ऐश्वर्या

बिहार की राजनीति में समाजिक न्याय के पुरौधा लालू प्रसाद के परिवार में एक बड़ा तमाशा होने का संकेत मिलने लगा। खबर है कि लालू प्रसाद यादव के बड़ा बेटा तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेना चाहतें हैं। बतातें चलें कि अभी मात्र छह महीने पहले ही दोनो विवाह बंधन में जुड़े थे। दरअसल, तलाक के लिए तेजप्रताप यादव ने पटना सिविल कोर्ट में याचिका दायर कर दी है। याचिका में तेजप्रताप यादव ने कहा है कि वह अपनी पत्नी ऐश्‍वर्या के साथ नहीं रहना नहीं चाहते हैं। इस मामले की अगली सुनवाई 29 नवंबर को होगी।

राजनीतिक परिवार में मचा घमासान

जानकारी के मुताबिक लालू यादव के घर में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। पहले दोनों भाइयों के बीच लड़ाई की खबरें आई और अब बताया जा रहा है कि तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय से अलग होने का मन बना लिया है। इसके लिए उनहोंने सिविल कोर्ट में तलाक की याचिका भी दायर कर दी है। गौरतबल है कि दोनों की शादी इसी साल 6 मई को हुई थी। तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या आरजेडी विधायक चंद्रिका यादव की बेटी हैं। खबर यह भी आ रही है कि ऐश्वर्या पिछले कई महीने से लालू परिवार के साथ नहीं रह रही थीं।

खबर का किया खंडन

इस बीच लालू का परिवार इस खबर का खंडन कर रहा है। लालू का परिवार चाहता है कि दोनों साथ बने रहे। वहीं ऐश्वर्या के परिवार की तरफ से भी अभी कोई बयान जारी नहीं किया गया है। माना जा रहा है कि तेजप्रताप का यह व्यक्तिगत फैसला है। फिलहाल तेजप्रताप लालू यादव से मिलने गए हुएं हैं। बहरहाल, इस खबर के बाहर आने से बिहार की राजनीति में हलचल तेज हो गया है।

%d bloggers like this: