केन्द्रीय मंत्री रामदास अठावले पर युवक ने किया हमला

रामदास अठावले

KKN न्यूज ब्यूरो। केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले पर एक युवक ने हमला कर दिया है। घटना उस वक्त की है, जब श्री अठावले महाराष्ट्र के अम्बरनाथ में एक सार्वजनिक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। बताया जाता है कि तभी एक युवक ने उनको थप्पड़ मार दिया। इस घटना के बाद अठावले ने कहा है कि इस मामले की जांच होनी चाहिए।

 

मंत्री ने की जांच की मांग

केन्द्रीय मंत्री रामदास आठवले ने बाद में मीडिया से कहा कि मैं एक लोकप्रिय नेता हूं और यह घटना किसी ऐसे व्यक्ति के इशारे पर हुई होगी, जो किसी चीज को लेकर नाराज होगा। बताया जा रहा है कि कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम नहीं थे। श्री अठावले ने कहा कि मैं इस घटना को लेकर सीएम से मिलूंगा। इसकी जांच होनी चाहिए।

जांच में जुटी पुलिस

घटना शनिवार रात की है। जब सामाजिक न्याय एवं सशक्तीकरण राज्य मंत्री मंच से नीचे उतर रहे थे। आरोपी की पहचान प्रवीण गोसावी के रूप में हुई है। घटना के बाद अठावले के समर्थकों ने आरोपित की जम कर पिटाई कर दी है। इस बीच अम्बरनाथ में प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी हुए गोसावी को मुम्बई के जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थप्पड़ मारे जाने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।