जेल में बंद राम रहीम असली नहीं

सुदर्शन न्यूज चैनल ने किया बड़ा खुलाशा

सुदर्शन समाचार चैनल ने दावा किया है कि जेल में बंद गुरमीत राम रहीम असली नही नकली है। चैनल ने आचार्य मोहिंदर कृष्‍ण के हवाले से दावा किया है कि जेल में जो राम रहीम है, वह असली न होकर उसका हमशक्‍ल है।
बतातें चलें कि डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को विशेष सीबीआई अदालत ने बलात्‍कार और यौन उत्‍पीड़न के दो अलग-अलग मामलों में 10-10 साल जेल की सजा सुनाई है। राम रहीम को रोहतक जेल में रखा गया है, वहां उसे वीआईपी ट्रीटमेंट मिलने की बात सामने आई थी। हालांकि हरियाणा के डीजीपी ने इस आरोप से इनकार करते हुए कहा था कि जेल में राम रहीम को आम कैदियों की तरह ही रखा जा रहा है।
चैनल का दावा है कि मेकअप के जरिए राम रहीम को जेल में बदला गया। इसके अलावा प्‍लास्टिक सर्जरी की संभावना से भी इनकार नहीं किया है। चैनल पर बैठकर आचार्य मोहिंदर ने दावा किया कि मैं जिस गुरमीत को मिला हूं, ये वो गुरमीत नहीं हो सकता। मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि जेल वाला राम रहीम नकली है। जिस व्‍यक्ति से मैं पहले मिला, वह बिलकुल निडर था। अब जो मैं वीडियो देख रहा हूं तो वह एकदम अलग है। इसके अलावा पैनल पर आचार्य शैलेष ने दावा किया कि उनसे पांच-सात बार गुरमीत की मुलाकात हुई। वो व्‍यक्ति और उसका अब का फोटो एकदम अलग है। न्यूज चैनल ने दावा किया है कि राम रहीम का पहले से 5 या 7 क्‍लोन बनाया गया था और फिलहाल जो राम रहीम जेल में है, वह असली नहीं है।