पूर्व पीएम वाजपेयी की हालत बिगड़ी, दुआएं शुरू

भारतीय राजनीति के सरताज, कविहृदय पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी राजधानी दिल्ली के एम्स में वेंटिलेटर पर है। उनकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। एम्स ने एक बयान जारी कर बताया था कि वाजपेयी को लाइफ सपोर्ट पर रखा गया है। वाजपेयी पिछले करीब 9 हफ्तों से बीमार है।
पीएम पहुंचे एम्स
उनसे मिलने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, उपराष्ट्रपति एम. वेकैया नायडू, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह और वरिष्ठ बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी अपनी बेटी प्रतिभा आडवाणी के साथ एम्स पहुंचे। भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी वेंटिलेटर पर रखा गया और हैं और उनकी हालत बेहद नाजुक बनी है। उन्हें देखने के लिए बुधवार से ही लगातार मंत्रियों और राजनेताओं के पहुंचने का दौर जारी है। गुरूवार उनसे मिलने के लिए उपराष्ट्रपति एम. वेकैया नायडू, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह और वरिष्ठ बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी अपनी बेटी प्रतिभा आडवाणी के साथ एम्स पहुंचे।
कॉग्रेस अध्यक्ष ने की स्वस्थ होने की कामना
वाजपेयी की नाजुक हालत को देखते हुए एम्स में पार्टी के नेताओं और मंत्रियों का वहां पहुंचना लगातार जारी है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी वाजपेयी को देखने के लिए एम्स पहुंचे और उनके शीघ्र ही स्वस्थ होने की कामना की हैं। वहीं, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के अलावा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी एम्स पहुंच कर वाजपेयी से मुलाकात की हैं।

https://youtu.be/RGxK6mwhDyQ

आप KKN Live के इस पेज को फॉलो कर लें और शेयर व लाइक भी जरुर करें। मुझे आपके कमेंट का इंतजार रहेगा।