मीनापुर के बाढ़ पीड़ितों ने सांसद से लगाई गुहार

मुजफ्फरपुर। मीनापुर के आधा दर्जन बाढ़ प्रभावित गांवों का शनिवार को सांसद रमाकिशोर सिंह उर्फ रमा सिंह ने दौरा किया। इस दौरान बाढ़ पीड़ितों ने सांसद को अपना दुखड़ा सुनाया। मदद की भी गुहार लगाई है। सांसद ने हरका, तुर्की पूर्वी, गंगटी, लौतन, गोरीगामा, टेंगराहां, कोइली व गांधीनगर आदि गांवों का दौरा किया।
हरका पहुंचने पर ग्रामीणों ने बाढ़ से ध्वस्त हुई पुलिया व सड़क के पुर्ननिर्माण की मांग रखी। वहीं, जीविका से जुड़ी महिलाओं ने हरका में एक कार्यालय खोलने व सामुदायिक भवन बनाने की मांग की। सांसद ने अपने कोष से दोनों भवन को बनाने का आश्वासन दिया है। सांसद ने यदु भगत किसान महाविद्यालय में दो कमरा बनाने और गोरीगामा में अस्पताल का भवन बनाने पर सहमति जताई। शीघ्र ही इसके लिए राशि निर्गत करने का भरोसा भी दिया। इसी प्रकार गांधीनगर पहुंचने पर लोगो ने सांसद से बागमती की पुरानी धारा पर गोसाईपुर के समीप एक पुल बनाने की मांग रखी। इसके अतरिक्त सांसद ने बाढ़ प्रभावित गांवों में प्राथमिकता के आधार पर ट्रांसफार्मर बदलने की बात कही है।
मौके पर सांसद के साथ उनके प्रतिनिधि धीरेंद्र कुमार सिंह, पूर्व जिपा प्रकाश सिंह, उपप्रमुख रंजन कुमार सिंह, पैक्स अध्यक्ष संजय कुमार सिंह, महेश्वरी सिंह, गंगा सिंह, मनिशंकर शाही, अंशुमान कुमार, अरुण कुमार सिंह, अजय कुमार, मनोज कुमार व विवेक कुमार आदि मौजूद थे।