जेल में हनीप्रीत को साथ रखने की बाबा ने जताई इच्छा

बाबा राम रहीम सिंह अपने कथित पुत्री हनीप्रीत कौर को जेल में भी अपने साथ रखना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने सीबीआई कोर्ट के विशेष जज जगदीप सिंह से इजाजत भी मांगी थी। हालांकि कोर्ट ने इसे अपने अधिकार क्षेत्र से बाहर का मामला बताते हुए जेल मेनुअल के प्रावधानों के तहत जेल प्रशासन से ही मदद मांगने को कहा है।
फिल्म एमएसजी-2 का निर्देशन करने के साथ ही उसमें एक्ट्रेस रहीं हनीप्रीत कौर को बाबा अपनी मुंह बोली बेटी कहते हैं। हालांकि बाबा की अपनी भी दो पुत्रियां हैं। मगर हनीप्रीत ही हर समय उनके साथ रहती हैं। बाबा को पंचकुला से रौहतक जेल भेजे जाने के दौरान भी हनीप्रीत हैलीकॉप्टर में बाबा की जिद पर उनके साथ ही गई थीं। इसे लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर उन्हें साथ ले जाने की इजाजत किसने दी?
इस बीच हनीप्रीत के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया गया है। हनीप्रीत अब देश छोड़कर नहीं जा सकती। हनीप्रीत समेत तीन लोगों के खिलाफ ये नोटिस जारी किया गया है। इसमें डेरा सच्चा सौदा के प्रवक्ता आदित्या इंसा का भी नाम भी शामिल है। बता दें की हनीप्रीत बाबा राम रहीम सिंह की मुंह बोली बेटी है। हनीप्रीत पर देशद्रोह का केस भी दर्ज हो गया है।