मुजफ्फरपुर में ट्रेवल एजेंट को मारी गोली

डीएम आवास के समीप चली गोली

बिहार केे मुजफ्फरपुर जिला में अपराघ की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। डीएम हाउस से महज 500 मीटर की दूरी पर शहर के ब्रह्मपुरा थाना के इमलीचट्टी में बेखौफ अपराधियों ने एक कारोबारी को गोली मार कर जख्मी कर दिया। शहर के निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। हालत गंभीर बनी हुई है। कारोबारी का नाम निशांत उर्फ सोनू ठाकुर है और वह अहियापुर थाना के कोल्हुआ पैगम्बरुपर का रहने वाला है। इमलीचट्टी में उसका यात्रा डॉट कॉम नामक कारोबार है।

एसएसपी ने स्वयं लिया जायजा

घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी मनोज कुमार स्वयं मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी है। एसएसपी ने ब्रह्मपुरा थाना सहित कई अन्य थाना के अधिकारी को काम पर लगा दिया है। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृृृृष्टिया मामला आपसी लेनदेन विवाद का हो सकता है। जानकारी मिल रही है कि समीप में ही लगे एक सीसीटीवी में घटना कैद हो गई है। पुलिस अब सीसीटीवी के आधार पर अपराधियों को चिन्हित करने में जुट गई है।

डीजीपी कर चुकें है दौरा

आपको बतातें चलें कि मुजफ्फरपुर में बढ़ते अपराध की रोकथाम के लिए डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने स्वयं पिछले सप्ताह शहर के कई थानो का औचक निरीक्षण करने के बाद उच्चाधिकारी को कई आवश्यक निर्देश दिएं थे। इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपराध पर अंकूश के लिए हाई लेवल मीटिंग करके डीजीप को कठोर कदम उठाने का निर्देश दिया हुआ है। बावजूद इसके बेखौफ अपराधियों ने दिन के उजाले में घटना को अंजाम देकर पुलिस को बड़ी चुनौती दी है।