लखीसराय में नक्सलियों ने एक ही परिवार के चार लोगो का किया अपहरण

बिहार। नक्सलियों ने लखीसराय के पीरीबाज़ार थानाक्षेत्र के लहसोरवा गांव में एक ही परिवार के चार सदस्यों को अगवा करके सनसनी फैला दिया है। करीब एक दर्जन हथियारबंद नकसलियों ने इस घटना को अंजाम दिया। आरजू-मिन्नत के बावजूद नक्सलियों ने उन्हें रात का खाना भी नहीं खाने दिया।
पुलिस के अनुसार आरोपी लहसोरवा गांव के शंकर यादव पर पहले से हत्या व अपहरण की कई एफआईआर दर्ज है। घटना का कारण जमीन विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है।
जानकारी के अनुसार देर रात एक दर्जन की संख्या में आये हथियारबंद नक्सली दस्ता के सदस्य पंचायत करने के नाम पर चारों को घर से उठा कर ले गये। बताया जाता है कि भूना यादव और उसके भतीजे शंकर यादव के बीच लगभग तीन कट्ठा जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था और दो माह पूर्व नक्सली संगठन के सदस्यों के द्वारा पंचायत कर लगभग ढाई लाख रुपया शंकर यादव को देने निर्णय पंचायत में हुआ था। दो माह बीत जाने के बाद जब राशि नहीं दी जा सकी, तो मंगलवार की देर रात पूर्व से ही नक्सली दस्ता में शामिल शंकर यादव अपने साथियों के साथ आकर फिर पंचायत करने के नाम घर से भूना यादव सहित उनके परिवार के चार सदस्यों को उठा ले गया। फिलहाल पुलिस छापेमारी में लगी हुई है।