मीनापुर विधायक के भांजे व पंपकर्मी को बदमाशो ने मारी गोली

मीनापुर विधायक के पंप पर गोलीबारी की जांच शुरू

मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर जिला के मीनापुर थाना अन्तर्गत एनएच 77 पर मुकसुदपुर के पास राजद विधायक राजीव कुमार उर्फ मुन्ना यादव के पेट्रोल पंप पर तेल भरने को लेकर विवाद में बदमाशों ने पेट्रौल पंप के दो कर्मियों को गोली मारी थी।

दोनों का एसकेएमसीएच में इलाज चल रहा है। सोमवार को डॉक्टरों ने दोनों के शरीर से गोली निकाल दी है। एक की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है।
विधायक के भांजे पवन कुमार के पैर में गोली लगी थी। वह सीतामढ़ी जिला के बथनाहां थाना के खैरवां गांव का रहने वाला है। जबकि, दूसरा अर्जुन कुमार मीनापुर थाना के मुकसुदपुर गांव का रहने वाला है। अर्जुन के सीने में गोली लगी थी। थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु आईपीएस अशोक मिश्रा ने बताया कि बदमाशों की शिनाख्त के लिए पुलिस ने रुन्नीसैदपुर के टोल प्लजा पर लगे सीसीटीवी को खंगाला है। हालांकि, अभी तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस जख्मी का बयान आने का इंतजार कर रही है। मामले में एफआईआर दर्ज नहीं हो सकी है।
विधायक ने लूट की घटना से किया इनकार
विधायक मुन्ना यादव ने बताया कि रविवार की रात करीब एक बजे दो बाइक से चार लोग पेट्रोल पंप पर पहुंचे। सो रहे कर्मचारियों को जगा कर पेट्रोल भरने को कहने लगे। पंप के कर्मियों ने पेट्रोल भरने से पहले रुपये जमा करने को कहा। इस पर बाइक सवार बदमाश भड़क गए और एक बाइक पर पीछे में बैठा एक बदमाश पिस्टल निकाल कर दो राउंड फायर कर दिया। इसमें एक गोली पवन के पैर में और दूसरी गोली अर्जुन के सीने में लगी। इसके बाद चारों बदमाश वहां से भाग निकले। विधायक ने बताया कि जख्मी पवन उनका चचेरा भांजा है और दूसरा अर्जुन उनके पड़ोस के गांव का रहने वाला है। विधायक ने लूटपाट की घटना से इनकार किया है।
तीन साल पहले भी हुई थी लूट
विधायक के इस पेट्रोल पंप पर 28 मई 2015 को लूट की घटना हो चुकी है। उस रात अपराधियों ने 45 मिनट के भीतर एनएच 77 के तीन पेट्रोल पंप को निशाना बनाया था। इसमें मुकसुदपुर स्थित विधायक का भी पेट्रोल पंप शामिल था। उस वक्त भी दो बाइक से आए चार बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया था। पेट्रोल पंप के कर्मी राकेश कुमार ने मीनापुर थाना में दो बाइक सवार चार अज्ञात बदमाशों पर एफआईआर दर्ज करायी थी।