सिवाईपट्टी में ग्राहक सेवा केन्द्र के प्रतिनिधि को लूटा

मुजफ्फरपुर। सिवाईपट्टी थाना के बनघारा टेंगरारी सड़क पर शंकर चौक के समीप दो बाइक सवार चार बदमाशो ने पिस्तौल के बल पर ग्राहक सेवा केन्द्र के प्रतिनिधि अम्बेदकर कुमार से 2.6 लाख रुपये, मोबाइल, हेमलेट और बाइक का चाभी लूट लिया है। लूट का बिरोध करने पर बदमाशो ने श्री कुमार को पिस्तौल के बट से मारकर जख्मी कर दिया।

घटना गुरुवार देर शाम की है। लूट के शिकार हुए प्रतिनिधि ने सिवाईपट्टी पुलिस को घटना की सूचना दे दी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटी है। थाना अध्यक्ष औरंगजेब आलम ने बताया कि लूटेरा के हुलिया के आधार पर पुलिस ने छापामारी शुरू कर दी है। शीघ्र ही मामले का खुलाशा हो जायेगा।
इससे पहले अम्बेदकर कुमार ने बताया कि वे पिछले दो वर्षो से नेकनामा गांव में भारतीय स्टेट बैंक का ग्राहक सेवा केन्द्र चलाते है। इसी सिलसिले में आज शाम वे मुस्तफागंज के भारतीय स्टेट बैंक के शाखा से 2 लाख 2 हजार 300 रुपये की निकासी करके बाइक से अपने गांव नेकनामा लौट रहें थे। बाकी रुपये पहले से उनके पास था। बताया जा रहा है कि पीछे से दो बाइक सवार चार बदमाशो ने उनको ऑवरटेक करके पिस्तौल के बल पर रोका और कनपटी में पिस्तौल सटा कर रुपये लूट कर भागने में सफल हो गये। गौरतलब है कि बदमाशो ने अम्बेदकर का बाइक नही लूटा है।