डेयरी के ट्रक से शराब बरामद

नये साल में पार्टी के लिए जा रहा था शराब

किशनगंज। बिहार में शराबबंदी होने के बावजूद शराब की तस्करी को लेकर आये दिन नये खुलासे हो रहे हैं। इसी कड़ी में किशनंज में उत्पाद विभाग की टीम ने शुक्रवार को बिहार बस स्टैंड के समीप एनएच 31 से एक मिल्क वैन में छापेमारी कर पांच लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया है।
वहीं, तस्करी के आरोप में मिल्क वैन के चालक और खलासी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। गिरफ्तार चालक नबल साह और खलासी जोगी साह दोनों बेगूसराय के सोनापुर गांव का निवासी बताया जा रहा हैं। गिरफ्तार चालक ने बताया कि एक डेयरी से दस हजार लीटर दूध को किशनगंज के एंजेसी को डिलिवरी करना था। उन्होंने रास्ते में बंगाल के रामपुर स्थित एक शराब दुकान से शराब खरीदी थी, जो पहली जनवरी को पार्टी मनाने के उद्देश्य से ली गई थी। लेकिन रास्ते में ही किशनगंज उत्पाद विभाग टीम ने शराब की बोतल के साथ धर दबोचा।

मामले को लेकर उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गयी है। दोनों तस्करों के पास से 3 बोतल बड़ा और 4 बोतल छोटा कुल पांच लीटर अंग्रेजी शराब जब्त की गई। बिहार उत्पाद अधिनियम की धाराओं के अंर्तगत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया। वहीं, मिल्क वैन में भरी दूध के निलामी को लेकर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।