कलयुगी बेटे ने मां को छत से फेका

पूछताछ में बेटे ने कबूला गुनाह

पूजा श्रीवास्तव

गुजरात। कलयुगी बेटा ने ऐसा घिनौना काम किया कि मां-बेटा का रिश्‍ता ही कलंकित हो गयी। घटना गुजरात के राजकोट स्थित गांधीग्राम के दर्शन ऐवन्यू की है। बेटे ने अपनी वृद्ध मां की सेवा करने के बजाए उसे छत से फेंक कर मार डाला।
कहतें हैं कि वृद्ध मां लंबे समय से बीमार थीं और वो उनके इलाज से तंग आ चुका था। मां को छत से फेंकने के बाद बेटे ने मां की आत्महत्या का नाटक भी किया। पहले तो पुलिस ने भी इसे आत्‍महात्‍या का केस मानकर फाइल बंद कर दिया था लेकिन बाद में सामने आया सीसीटीवी फुटेज, जिसने बेटे की काली करतूत को सबके सामने रख दिया।

सीसीटीवी में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि चलने में अक्षम मां को खुद उसका बेटा सहारा देकर छत पर ले गया और उसके बाद छत से फेक कर मां की हत्या कर दिया। बताया जा रहा है कि गांधीग्राम के दर्शन ऐवन्यू में रहनेवाली जयश्रीबेन विनोदभाई नाथवानी की उनकी बिल्डिंग की छत से गिरने के बाद मौके पर ही मौत हो गई थी।
पुलिस आत्महत्या का मामला समझ कर फाइल बंद कर चुकी थी, तभी एक गुमनाम खत पुलिस को मिला, जिसमें आशंका व्यक्त की गई कि जयश्रीबेन ने आत्महत्या नहीं की थी, बल्कि उनकी हत्या हुई है और इस काम को खुद उनके बेटे ने अंजाम दिया है।
हालांकि, पुलिस के द्वारा पूछताछ में संदीप ने मां के द्वारा आत्महत्या कर लेने की बात ही दुहराता रहा। इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने आरोपी बेटे से सख्ती की, जिसके कारण वो टूट गया। हत्यारे बेटे ने बताया कि वह अपनी मां की खराब सेहत से तंग आ चुका था। इसलिए उसने अपनी मां को छत से फेंकने का फैसला किया।