एके-47 की तड़तड़ाहट से दहला मुजफ्फरपुर, पूर्व मेयर व चालक को भूना

समीर कुमार

मुजफ्फरपुर। बिहार का मुजफ्फरपुर शहर रविवार की शाम एके-47 की तड़तड़ाहट से दहल गया। अपराधियों ने शहर के पूर्व मेयर समीर कुमार व उनके चालक को एके-47 से भून दिया। दोनो की मौके पर ही मौत हो गई। घटना शाम करीब 7:30 बजे की है। शहर के बनारस बैंक चौक के समीप अपराधियों ने सरेराह वारदात को अंजाम दिया और एके-47 को हाथ में लहराते हुए आराम से निकल गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है। समीर कुमार मुजफ्फरपुर के सार्वजनिक जीवन में काफी लोकप्रिय थे और वे राजनीति में भी सक्रिय थे। हालांकि हत्या के कारणो का खुलाशा होना अभी बाकी है।

ऐसे दिया घटना को अंजाम

घटना बनारस बैंक चौक के समीप शाम के करीब 7:30 बजे की है। घटना के वक़्त पूर्व मेयर समीर कुमार अपनी गाड़ी से कहीं से आ रहे थे, तभी मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने गाड़ी को ओवरटेक किया और सामने से अंधाधूंध फायर झोक दिया। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने इस दौरान 50 राउंड से भी अधिक फायर करके पूर्व मेयर व उनके चालक को मौत के घाट उतार दिया। सभी कुछ इतना अचानक हुआ कि गाड़ी के भीतर बैठे समीर कुमार को संभलने तक का मौका नहीं मिला।

दहशत में शहर

घटना के बाद अपराधी एके-47 लहराते हुए आसानी से भागने में सफल हो गए। घटना के बाद पूरे शहर में दहशत फैल गया है। बनारस बैंक चौक व समीप के सभी दुकानदार अपना-अपना दुकान बंद करके भागने लगे। पूर्व मेयर समीर कुमार के हत्या की खबर शहर में आग की तरह फ़ैल गई। सूचना मिलते हीं घटनास्थल पर मृतक समीर कुमार के परिवार वाले भी पहुंच गए है। हालांकि अभी यह पता नहीं चला है कि हत्या की वजह राजनीतिक है या व्यक्तिगत? किंतु, जिस तरीके से एके-47 से घटना को अंजाम दिया गया है, इससे ऐसा प्रतीत होता है कि श्री कुमार किसी बड़े गिरोह के निशाने पर थे।

Also Read :

विधायक ने अधिकारियों को हड़काया, पारदर्शिता लाने का दिया निर्देश

पटना से अगवा डॉक्टर के बेटे का मिला शव, परिवार में मचा कोहराम

लखनऊ पुलिस ने मैनेजर को मारी गोली, मौत

तारिक अनवर ने लोकसभा की सदस्यता और पार्टी से दिया इस्तीफा

सबरीमाला में महिलाओं के प्रवेश से रोक हटी