पटना से अगवा डॉक्टर के बेटे का मिला शव, परिवार में मचा कोहराम

सत्यम

बिहार में एक बार फिर से अपहरण का धंधा पनपने लगा है। राजधानी पटना में डॉक्टर के बेटे की अपहरण के बाद हत्या कर देने से परिवार में कोहराम मच गया है। बतातें चलें कि तीन रोज पहले डॉ. शशि भूषण के बेटे सत्यम को बदमाशो ने अगवा कर लिया गया था। रूपसपुर थाने में अपहर की एफआईआर दर्ज है। पुलिस सत्यम को तलाश रही थी। इस बीच शनिवार को रूपसपुर इंजीनियरिंग कॉलेज के पीछे सत्यम की लाश मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गयी। लाश सड़ी गली अवस्था में मिली। उससे बदबू भी आ रही थी।

 

घर से कोचिंग के लिए निकला था

दरअसल, सत्यम 27 तारीख को घर से कोचिंग के लिए निकला था। इसके बाद वह नहीं लौटा। शव को देखने से ऐसा लग रहा है की उसी दिन अपराधियों ने सत्यम की हत्या कर दिया होगा। इधर डॉक्टर के बेटे की हत्या की खबर मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने आनन-फानन दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है। एक का नाम नीरज और दूसरे का नाम रोहित है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। बतातें चलें कि अपराधियों ने सत्यम को अगवा करने के बाद 50 लाख की फिरौती भी मांगी थी।

यह है मामला

पुलिस के मुताबिक शुरुआती दौर की जांच में ऐसा प्रतीत हो रहा कि सत्यम के दोस्तों ने ही उसे मौत के घाट उतार दिया है। सूत्र बतातें हैं कि हत्या के पीछे किसी लड़की का भी मामला सामने आ रहा है। सत्यम की उम्र महज 15 साल थी और वह 10वीं का छात्र था। फिलहाल, इस घटना के बाद बिहार में फिरौती के लिए अपहरण की वारदात में एक बार फिर से तेजी आने के संकेत मिलने लगे है।

Also Read :

विधायक ने अधिकारियों को हड़काया, पारदर्शिता लाने का दिया निर्देश

पटना से अगवा डॉक्टर के बेटे का मिला शव, परिवार में मचा कोहराम

लखनऊ पुलिस ने मैनेजर को मारी गोली, मौत

तारिक अनवर ने लोकसभा की सदस्यता और पार्टी से दिया इस्तीफा

सबरीमाला में महिलाओं के प्रवेश से रोक हटी