अलग अलग हुई दुर्घटना में तीन की मौत, नौ जख्मी, बवाल

मुजफ्फरपुर। बुधवार को मुजफ्फरपुर की सड़के हादसो का गबाह बन गया। अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुई सड़क हादसों में एक महिला समेत तीन की मौत हो गई। वही, नौ अन्य जख्मी हुए।
पहली घ्टना मड़वन की है। यहां करजा थाना के पताही हवाई अड्डा के पास दोपहर में स्कॉर्पियो व बाइक की टक्कर में बाइक सवार दंपती व उनका पुत्र घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल तुर्की ओपी के खरौना डीह निवासी बबलू साह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। उनकी पत्नी मुन्नी देवी व पुत्र अमित राज को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना से आक्रोशित लोगों ने रेवा रोड एनएच 102 को जामकर प्रदर्शन लगे।
दूसरी घटना मोतीपुर की है। यहां ट्रक-ऑटो की टक्कर में एक महिला की मौत हो गई और छह घायल हो गये। धुमगर गांव में मारपीट में घायल तीन महिलाओं को ऑटो से पीएचसी ले जाने के दौरान ट्रक ने ऑटो में ठोकर मार दिया। दुर्घटना में ऑटो सवार एक ही गांव के सात लोग घायल हो गये। इसमें घायल युगल किशोर महतो की मौत हो गई।
तीसरी घटना गोरौल की है। एनएच 77 पर भगवानपुर थाना के गोढ़ीया पुल के पास बुधवार को स्कॉर्पियो ने बाइक सवार को ठोकर मार दिया। इसमें बाइक सवार सकरा थाना के भरवारी निवासी जगन्नाथ सिंह व उनकी पत्नी रुक्मिणी देवी घायल हो गये। रुकमणी देवी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने एनएच 77 को घंटों जाम रखा।