मीनापुर के रामपुरहरि में बस- ट्रक की भिड़ंत, आधा दर्जन जख्मी

लोगो ने सड़क पर टायर जला कर किया जाम

मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर सीतामढ़ी एनएच 77 पर बस और ट्रक की भिड़ंत में आधा दर्जन लोग जख्मी हो गये। सभी जख्मी को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती करा दिया गया है। घटना से गुस्साए लोगो ने एनएच 77 को जाम कर दिया है।

घटना, बिहार के मुजफ्फरपुर जिला अन्तर्गत मीनापुर थाना के रामपुरहरि के समीप, दिन के करीब साढ़े 10 बजे की है। बताया जा रहा है कि एक बाइक को बचाने के दौरान बालू लदे ट्रक के चालक का संतुलन बिगड़ गया और सीतामढ़ी से मुजफ्फरपुर की ओर आ रही यात्री बस से जा टकराया। बालू लदा ट्रक सीतामढ़ी के कोरलहिया जा रहा था। इस दुर्घटना में करीब आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। हालांकि, किसी के हताहत होने की सूचना नही है। जख्मी होने वालो में ट्रक पर सवार चार लोगो की हालत गंभीर बनी हुई है। दुर्घटना इतना जबरदस्त था कि ट्रक के चालक को ट्रक से निकालने में स्थानीय लोगो को करीब एक घंटा की जबरदस्त मशक्कत करनी पड़ी है।
घटना की सूचना मिलते ही मीनापुर पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जाम को हटाने का प्रयास भी जारी है। किंतु, घटना से गुस्साए लोग सड़क पर टायर जला कर अपने आक्रोश का इजहार कर रहें हैं। आक्रोशित लोग सड़क पर डिवाइडर लगाने और स्पीड कंट्रोल करने की मांग कर रहें हैं।
एक महीने में तीन दुर्घटना
बतातें चलें कि एनएच 77 पर धरमपुर से रामपुरहरि के बीच पिछले एक महीने में यह तीसरी सड़क दुर्घटना है। इससे पहले 24 फरबरी को धरमपुर में बोलेरो से कुचल कर नौ स्कूली छात्रो की मौत हो चुकी है और नौ अन्य जख्मी हुए लोगो का आज भी इलाज चल रहा है। इसके बाद धरमपुर के पेट्रौल पंप के समीप हुई सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत हो चुकी है।