एनएच-77 पर भीषण हादसा, दो की मौत, दो दर्जन जख्मी

बिहार में भीषण सड़क हादसा

बिहार के मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी एनएच-77 पर रविवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में बस में सवार दो लोगो की मौत हो गई है। जबकि, करीब 24 यात्री जख्मी हुएं हैं। मरने वालों में बस का चालक भी शामिल है।


कुहासा की वजह से हुई दुर्घटना


घटना, सीतामढ़ी जिला के रुन्नीसैदपुर थाना अन्तर्गत भनसपट्टी के समीप एनएच 77 की है। बताया जा रहा है कि अत्यधिक कुहसा की वजह से आज सुबह करीब पौने नौ बजे जनकपुर से देहरादून जा रही पर्यटक बस एक ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस में सवार यात्री उसकी चपेट में आ गए। मौके पर चीखपुकार मच गई। बस में सवार करीब 38 यात्रियों में 27 को मुजफ्फरपुर के एसकेएसमीएच इलाज के लिए लाया गया। जहां रुकमणि देवी, पति पितांबर दत की मौत हो गई। वहीं, बस के चालक दिनेश पांडेय की भी मौके पर ही मौत हो गई। दोनो शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया है।


उत्तराखंड के रहने वाले है पर्यटक


बतातें चलें कि उतराखंड के रिषिकेश से बीते 29 दिसंबर को चार पर्यटक बस काठमांडू व जनकपुर के लिए निकला था और 09 जनवरी को काठमांडु पहुंचा। वहां से 11 जनवरी को सीतामढ़ी के जनकपुर का भ्रमण करने के बाद यात्री 13 जनवरी की सुबह रवाना हुई और भनसपट्टी के समीप एक ट्रक से टक्कर हो गई। चारों बस पर करीब 146 यात्री सवार थे। जो उतराखंड के रहने वाले है। बस पर यात्रियों के अलावा चालक दल और रसोईया भी सवार थे। फिलहाल घायलों का इलाज जारी है। इनमें से तीन की स्थित नाजुक बनी हुई है।